मामा माणिक चन्द्र वाजपेयी पत्रकार कॉलोनी का संपूर्ण विकास करेगा जीडीए : सीईओ वीरेंद्र सिंह

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
ग्वालियर,। मामा माणिक चन्द्र वाजपेयी पत्रकार कॉलोनी का एक प्रतिनिधिमंडल आज बुधवार की शाम ग्वालियर विकास प्राधिकरण के सीईओ वीरेंद्र कुमार सिंह से मिला। इस अवसर पर पत्रकार कॉलोनी से संबंधित विभिन्न विषयों पर पत्रकारों एवं जीडीए सीईओ के मध्य सौहार्दपूर्ण वातावरण में बातचीत हुई।
ग्वालियर प्रेस क्लब के सचिव राजेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि चर्चा में जीडीए की ओर से पत्रकार कॉलोनी के सर्वांगीण विकास की जिम्मेदारी पूर्ण करने की प्रतिबद्धता जताई गई। सीईओ श्री सिंह ने पत्रकार कॉलोनी की छतिग्रस्त बाउंड्री के निर्माण, साफसफाई एवं भूखण्डों का सीमांकन तत्काल कराने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।
जीडीए सीईओ श्री सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए आश्वस्त किया कि लीजरेंट, टैक्स एवं अन्य समस्त देय भुगतानों पर जीडीए बोर्ड की बैठक में विचार उपरांत नियमोचित ढंग से इन्हें निरस्त कर पत्रकारों को राहत प्रदान की जाएगी। आगामी 5 जुलाई को होने वाली जीडीए बोर्ड की बैठक में पत्रकारों के हित में निर्णय लिए जाएंगे। सीईओ ने पत्रकार कॉलोनी में भवन निर्माण के लिए पत्रकारों को जल्द से जल्द एनओसी दिए जाने के साथ संपूर्ण पत्रकार कॉलोनी का लेआउट नगर निगम को प्रेषित करने एवं उसकी फोटोप्रति पत्रकारों को देने की बात भी कही।
चर्चा में यह भी तय किया गया कि पत्रकार कॉलोनी में आगामी मंगलवार, 2 जुलाई को पत्रकारों द्वारा आयोजित किए जाने वाले सुंदरकांड पाठ के अवसर पर जिला प्रशासन, जीडीए एवं नगर निगम की संयुक्त भागीदारी से पत्रकार कॉलोनी में पौधरोपण किया जाएगा। पत्रकारों के प्रतिनिधिमंडल ने पत्रकार कॉलोनी में भवन निर्माण की बाधाओं को दूर करने के लिए सहयोगात्मक रवैया अपनाने के लिए सीईओ श्री सिंह के प्रति आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर ग्वालियर प्रेस क्लब के सचिव राजेश शर्मा, सुरेश शर्मा, सुरेंद्र माथुर, चन्द्रवेश पाण्डेय, राजेंद्र तलेगांवकर, बृजमोहन शर्मा, जोगेंद्र सेन, हरीश दुबे, रामकिशन कटारे, अरविंद सिंह चौहान, अशोक पाल,जावेद खान, चन्द्रेश गर्ग, राजेश जायसवाल, विक्रम प्रजापति, रवि उपाध्याय, शंकर प्रजापति, संजय त्रिपाठी आदि पत्रकारगण उपस्थित थे।

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *