राहुल गांधी की शादी के मुद्दे पर भोजपुरी फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी ने क्यों कहा …कि शादी के लिए वैसे कर्म तो होना चाहिए…

राहुल गांधी की शादी के मुद्दे पर भोजपुरी फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी ने क्यों कहा …कि शादी के लिए वैसे कर्म तो होना चाहिए….
Gwalior- भोजपुरी अभिनेता – गायक और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने राहुल गांधी की शादी को लेकर तंज कसा है, तिवारी ने विपक्ष की एकता के सवाल पर इसे एक फोटो सेशन बताते हुए कहा कि आज मोदी जी पूरी दुनिया को कह रहे हैं, आतंकवाद,जलवायु परिवर्तन के लिए एक प्लेटफोर्म पर आयें, और हमारा विपक्ष मोदी को हटाने के लिए एक प्लेटफोर्म पर आने के लिए आतुर है।
वीओ- केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सांसद मनोज तिवारी भी आज ग्वालियर पहुंचे, उन्हें झाँसी में एक कार्यक्रम में शामिल होना है ।उन्होंने कहा कि अगली बार पूरा दौरा ग्वालियर का ही बनाकर आऊंगा.. ये बहुत अच्छा शहर है…सांसद मनोज तिवारी ने विपक्षी दलों के एकजुट होने के सवाल पर तंज कसा ..उन्होंने कहा ये सभी दल अपनी भ्रष्टाचार की सल्तनत को जिताने की कवायद कर रहे हैं, ये मात्र एक फोटो सेशन हैं और कुछ नहीं है.. उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का गौरव बढ़ रहा हैं तो उस गौरव से ये लोग परेशान हैं।
लालू यादव द्वारा राहुल गांधी से शादी का अनुरोध करने के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा कि  राहुल गांधी की शादी होगी कि नहीं पता नहीं …वैसे शादी के लिए वैसे कर्म भी तो चाहिए? मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेताओं के प्रचार के लिए आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई भी आये ..उसका  स्वागत है ।लेकिन इस देश का जन मोदी जी के साथ है, बीजेपी के साथ है।
बीजेपी सांसद ने कहा कि पीएम मोदी कह रहे हैं सारे देश आतंकवाद के विरुद्ध, स्वास्थ्य के लिए, जलवायु परिवर्तन के लिए एक प्लेटफोर्म पर आयें,  लेकिन हमारे विपक्ष के नेता कह रहें हैं कि मोदी को हटाओ। इसलिए एक प्लेटफोर्म पर आओ ।इससे स्पष्ट है कि विपक्ष को क्यों कष्ट हैं , इनकी ये कारगुजारी इनको और नीचे ले जाएगी।
बातचीत-
मनोज तिवारी
बीजेपी सांसद, फिल्म अभिनेता
0Shares

Post Author: Javed Khan