लोकतंत्र के महापर्व में मतदान सम्पन्न कराकर लौटे मतदान दल,, जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती चौहान ने एमएलबी कॉलेज में पुष्पाहारों से किया आत्मीय स्वागत

चुनाव का पर्व, देश का गर्व
लोकसभा निर्वाचन-2024

लोकतंत्र के महापर्व में मतदान सम्पन्न कराकर लौटे मतदान दल

जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती चौहान ने एमएलबी कॉलेज में पुष्पाहारों से किया आत्मीय स्वागत

ग्वालियर / लोकसभा आम निर्वाचन कार्यक्रम के तहत ग्वालियर जिले में मंगलवार 7 मई को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से मतदान सम्पन्न हुआ। जिले के सभी 1680 मतदान केन्द्रों पर मतदान सम्पन्न कराने के बाद मंगलवार की देर शाम एमएलबी कॉलेज में मतदान दलों का आगमन शुरू हुआ। एमएलबी कॉलेज में मतदान दलों के पहुँचने पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती रुचिका चौहान ने पुष्पाहारों से आत्मीय स्वागत किया। साथ ही सभी दलों के प्रति आभार जताया।
अपर कलेक्टर श्री टी एन सिंह, उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संजीव जैन, अपर आयुक्त नगर निगम श्री विजयराज तथा सभी विधानसभा क्षेत्रों के एआरओ ने भी मतदान दलों का स्वागत किया।
एमएलबी कॉलेज में मतदान दलों से ईवीएम सहित अन्य मतदान सामग्री वापस लेने का काम समाचार लिखे जाने तक जारी था। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती चौहान की मौजूदगी में 123 सेक्टर के माध्यम से मतदान सामग्री जमा करने का काम किया जा रहा है।

दिव्यांगजनों के मतदान दल के वाहन पर पहुँचकर किया स्वागत

जिले के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में एक – एक मतदान दल का संचालन दिव्यांग अधिकारियों के मतदान दल ने किया। ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के मतदान केन्द्र क्र.-191 पागनबीसी पर मतदान कराकर लौटे दिव्यांग मतदान दल के वाहन के समीप जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती रुचिका चौहान पहुँचीं और सभी का पुष्पाहारों से स्वागत किया।

0Shares

Post Author: Javed Khan