दक्षिण के बेटे ने कर दिया कमाल …राष्ट्रगान के साथ शुरू हुआ “केबीडीसी टी-10 क्रिकेट लीग (कौन बनेगा दक्षिण का चैंपियन)”

राष्ट्रगान के साथ शुरू हुआ “केबीडीसी टी-10 क्रिकेट लीग (कौन बनेगा दक्षिण का चैंपियन)”

 

दिए जाएंगे लाखों के पुरस्कार

युवाओं के बीच लोकप्रिय ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस पार्टी के विधायक प्रवीण पाठक द्वारा युवाओं के लिए आयोजित किए जा रहे डे नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट *”केबीडीसी टी-10 क्रिकेट लीग (कौन बनेगा दक्षिण का चैंपियन) में ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के 20 वार्डों से लगभग 180 से ज्यादा टीमें भाग ले रही हैं।

टीमों की संख्या 200 तक पहुंचने की संभावना है क्योंकि अभी रजिस्ट्रेशन जारी हैं।
आपागंज स्थित धानमिल क्रिकेट ग्राउंड पर आयोजित इस क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ विधायक  प्रवीण पाठक जी द्वारा सैकड़ों गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में 10 मई 2023 को देर शाम, एक रंगारंग कार्यक्रम में किया गया।

लगभग एक माह चलने वाले इस डे नाइट क्रिकेट लीग में विजेता टीम को 51 हजार, उप विजेता को 31 हजार, तृतीय एवं चतुर्थ स्थान पर आने वाली टीम को क्रमशः 11 हजार एवं 5100 रुपए नकद पुरस्कार के रुप में दिया जाएगा ‌। मैन ऑफ द सीरीज रहने वाले खिलाड़ी को 11 हजार का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। मैन ऑफ द मैच फाइनल के साथ-साथ अन्य आकर्षक पुरस्कार भी दिए जाएंगे।
*केबीडीसी टी-10 क्रिकेट लीग (कौन बनेगा दक्षिण का चैंपियन)* में प्रारंभिक मैच नॉकआउट के आधार पर एक वार्ड से आने वाली विभिन्न टीमों के बीच खेले जाएंगे, अगले दौर में एक वार्ड से एक टीम ही जाएगी उसके बाद अलग-अलग वार्ड की टीमें आपस में भिड़ेंगी और फाइनल तक का सफर तय करेंगी।
इस क्रिकेट टूर्नामेंट को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में भीड़ जुट रही है युवाओं का उत्साह देखते ही बनता है शाम 6 बजे से लेकर 10 बजे तक आयोजित होने वाले मैचों के दौरान विधायक श्री प्रवीण पाठक जी भी स्वयं उपस्थित होते हैं।

*”खुल कर मिले, मिलकर खेलें”
एवं *”बस, जोड़ने की बात हो”*

इस अवसर पर बोलते हुए विधायक श्री प्रवीण पाठक जी ने कहा कि खेलों से आपसी भाईचारा और सद्भावना बढ़ती है और मैं लगातार यह प्रयास कर रहा हूं कि लोग आपस में प्रेम और सद्भाव के साथ रहें।
विधायक श्री प्रवीण पाठक जी लगातार इस थीम पर काम कर रहे हैं वह हमेशा कहते हैं कि
खुल कर मिले, मिलकर खेलें”
एवं -बस, जोड़ने की बात हो”..

0Shares

Post Author: Javed Khan