अबकी बार मामा नहीं ,चाचा चलेगा … मध्य प्रदेश में केजरीवाल का कैंपेन शुरू..

अबकी बार मामा नहीं ,चाचा चलेगा …
मध्य प्रदेश में केजरीवाल का कैंपेन शुरू..
Gwalior
— आने वाले विधानसभा चुनाव में अन्य राजनीतिक दलों के अलावा आम आदमी पार्टी भी मध्यप्रदेश में अपनी राजनीतिक दस्तक दे चुकी है ..और इसकी शुरुआत मध्यप्रदेश के सतना में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कर चुके हैं.. अब आम आदमी पार्टी केजरीवाल के सूत्र वाक्य मध्यप्रदेश में अब मामा नहीं चाचा चलेगा ..को भुनाने में लग गई है।
— आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश के सतना में जो डायलॉग दोहराया कि अब मध्य प्रदेश में मामा नहीं,,, चाचा चलेगा.. यानी आम आदमी पार्टी अभी तक जो दिल्ली में आम जनता को दी जाने वाली सुविधाओं की गारंटी दे रही है… उसी गारंटी कार्ड को अब मध्य प्रदेश के हर जिले में लागू किया जा रहा है.
. जिसे आम आदमी पार्टी की केजरीवाल की गारंटी कहा जा रहा है ..और सूत्र वाक्य भी यही दिया गया है कि मध्य प्रदेश में बदलाव के लिए एक मौका केजरीवाल को दिया जाए.. इस गारंटी कार्ड में रोजगार ,बिजली, शिक्षा ,स्वास्थ्य, तीर्थ यात्रा, शहीद सम्मान राशि सहित कर्मचारी वर्ग के लिए अनेक गारंटी के  प्रलोभन  शामिल हैं ..
 बातचीत
–अमित शर्मा- जिलाधक्ष -आम आदमी पार्टी
वीओ– वहीँ मध्यप्रदेश में केजरीवाल के सूत्र वाक्य मध्यप्रदेश में अब “”मामा नहीं चाचा चलेगा”” को लेकर पार्टी भी इस अभियान को हर जिले में लागू करने के मूड में आ गई है ..
बातचीत
–मनीक्षा सिंह तोमर- प्रदेश अध्यक्ष- महिला विंग आप पार्टी
– बहरहाल मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी अपनी 7 गारंटियों को लेकर चुनाव मैदान में हैं ..और केजरीवाल की गारंटीयों के बलबूते पर चुनावी मैदान में उतरने को तैयार हैं.. आम आदमी पार्टी का दावा है कि सभी पार्टियां गारंटी की बात कर रही हैं.. लेकिन असली असली होता है.. और नकली नकली ..यानी उदाहरण दो राज्यों दिल्ली और पंजाब का उनके पास है ..
0Shares

Post Author: Javed Khan