भाजपा कार्यकर्ताओं ने की मंदिरों की साफ सफाई

*पं. श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल की बैठक के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने की मंदिरों की साफ सफाई*

ग्वालियर । 22 जनवरी को अयोध्या धाम में विराजमान होने जा रहे भगवान श्री राम जी मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बुधवार को पं. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की बैठक गणेश कॉलोनी स्थित किडीज कॉर्नर स्कूल में संपन्न हुई।

इस बैठक के तहत मंडल के अंदर आने वाले सभी मंदिरों में सफाई अभियान चलाया गया।
इस अवसर पर जिला मंत्री एवं मंडल प्रभारी श्री धर्मेंद्र सिंह कुशवाह ने कहा कि स्वच्छता के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने देश को जागरुक किया है।

प्रधानमंत्री ने अयोध्या में श्री राम मंदिर के उद्घाटन से पूर्व देश को एक बार फिर से स्वच्छता के लिए प्रेरित किया। देशवासियों से आग्रह किया कि वे मंदिरों की सफाई करके वहां का माहौल बेहतरीन बनाएं।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में 550 वर्षाें के बाद भगवान श्री राम की स्थापना एक भव्य मंदिर के रूप में होने जा रही है। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि 25 जनवरी से 25 मार्च तक प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा अयोध्या में श्री रामलला के दर्शन के लिए विशेष टेªन चलाई जा रही हैं। इसलिए हम सभी को ऐसे भक्तगण जिन्होंने मंदिर निर्माण में अपना छोटे से छोटा योगदान दिया है ऐसे सभी लोगों से आग्रह कर अयोध्या जाने के लिए प्रेरित कर सूची तैयार करें।
इस अवसर पर  जयप्रकाश मिश्रा,  सुनील श्रीवास्तव,  नारायण प्रजापति, श्री विशाल शर्मा, सुशीला कुशवाह, रीता चाचड़ा, संगीता पाल, प्रियंका गर्ग आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

0Shares

Post Author: Javed Khan