श्रमिक बच्चों ने sp ग्वालियर राजेश चंदेल का स्वागत किया-एक बच्चे को गोद लेने का एलान किया sp साहब ने.

विवेकानंद नीडम के पास पुल के नीचे संचालित शिक्षण केंद्र पर आज लगभग 125 बच्चों और 20 शिक्षकों की उपस्थिति में स्थानांतरित ,पुलिस अधीक्षक  राजेश चंदेल को बच्चों ने शुभकामनाएं दी एवं अच्छे कार्यकाल के लिए याद किया।

राजेश चंदेल विगत में अपने कार्यकाल में पाठशाला से बहुत निकटता से जुड़े रहे ,समय पर बच्चों का मार्गदर्शन करते रहे। आज विदाई के अवसर पर हमारे केंद्र पर आगमन हुआ और बच्चों से संवाद किया। उल्लेखनीय है कि विभिन्न सामाजिक संगठनों और व्यक्तियों ने हमारे पाठशाला पर पढ़ने वाले बच्चों को भावी शिक्षा के लिए गोद लिया है।

इस दृष्टि से श्री चंदेल साहब ने भी एक बच्चे को गोद लेने की घोषणा की और उसके भविष्य की शिक्षा हेतु आर्थिक तथा अन्य मदद देने का आश्वासन दिया।

पाठशाला समूह की कार्यकारिणी ने शाल और श्रीफल देकर श्री एवं श्रीमती चंदेल का सम्मान किया। बच्चों ने अपने हाथों से निर्मित गुलदस्ते भेंट कर श्री चंदेल जी और उनकी धर्मपत्नी श्रीमती चंदेल को स्वर्णिम कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं।

इस अवसर पर पाठशाला समूह के सभी पदाधिकारी मनोज पांडे जी , मोहनलाल जी अहिरवार पवन दीक्षित जी, राकेश जी श्रीवास्तव, मातृशक्ति शिक्षिकाएं उपस्थित थीं। पाठशाला समूह के अध्यक्ष ओ पी दीक्षित ने अनुरोध किया कि भविष्य में आप कहीं भी देश में रहे पाठशाला समूह से जुड़े रहे। श्रेष्ठ गुणवान लोगों का संगठित होना समाज और राष्ट्र की प्रगति के लिए आवश्यक कदम होता है।

श्री दीक्षित ने एसपी श्री चंदेल जी की सामाजिक गतिविधियों में रुचि एवं सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लेने की सकारात्मक प्रवृत्ति की प्रशंसा की और विश्वास प्रकट किया कि भविष्य में भी आपका इसी प्रकार विभिन्न स्वरूपों में सहयोग इन बच्चों को मिलता रहेगा। पाठशाला समूह के कोषाध्यक्ष श्री मोहनलाल आभार व्यक्त करते हुए श्री चंदेल जी की सहजता सरलता और उपलब्धता की प्रशंसा की। राष्ट्रगान के साथ आज का कार्यक्रम संपन्न हुआ।

0Shares

Post Author: Javed Khan