नगर निगम का फॉलो अप — अग्निशमन व्यवस्था पूर्ण नहीं करने पर संस्कार गार्डन एवं शिखर कोचिंग का कार्यालय बंद…

नगर निगम का फॉलो अप —

अग्निशमन व्यवस्था पूर्ण नहीं करने पर संस्कार गार्डन

एवं शिखर कोचिंग का कार्यालय बंद…

ग्वालियर – नगर निगम ग्वालियर के फायर अमले द्वारा आज सोमवार को चेतकपुरी में संस्कार मैरिज गार्डन का निरीक्षण किया तथा अग्निशमन व्यवस्था पूर्ण नहीं करने पर बंद किया गया। इसके साथ ही चेतकपुरी शिखर कोचिंग का कार्यालय बंद किया गया।

फायर ऑफिसर श्री उमंग प्रधान ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर निगम आयुक्त  हर्ष सिंह के निर्देशानुसार एवं अपर आयुक्त  मुनीष सिंह सिकरवार के निर्देशन में अधीक्षण यंत्री डॉक्टर अतिवल सिंह यादव, नोडल ऑफिसर फायर  केशव सिंह चौहान द्वारा आज सोमवार को फायर अमले के साथ मैरिज गार्डन का निरीक्षण किया तथा अग्निशमन व्यवस्था पूर्ण नहीं करने पर मैरिज गार्डन बंद किया गया तथा गार्डन संचालक को सभी आवश्यक व्यवस्थाएं पूर्ण करने एवं फायर एनओसी लेने के निर्देश दिए गए।

अपर आयुक्त  मुनीष सिंह सिकरवार ने अपील की है कि ग्वालियर शहर के समस्त ऐसे व्यवसायी, भवन स्वामी, होटल, मैरिज गार्डन, विस्फोटक, बहुमंजिला इमारतें आदि की अग्निशमन व्यवस्था पूर्ण नहीं है तो उनके खिलाफ एनबीसी कोड 16 संशोधित मध्य प्रदेश सरकार का आदेश, गजट नोटिफिकेशन के अनुसार कारवाई की जावेगी तथा संस्थान को शील्ड करने की कार्रवाई की जाएगी।

0Shares

Post Author: Javed Khan