म.प्र. सरकार के मंत्री गोविंद सिंह ग्वालियर में भड़के, बोले साध्वी प्रज्ञा का ब्रेनवाश RSS ने किया है

कमलनाथ सरकार के मंत्री गोविंद सिंह ने बीजेपी और आरएसएस पर तीखे प्रहार किए है। गोविंद सिंह ने साफ शब्दों में कहा है कि प्रज्ञा एक सीधी-साधी लड़की थी, लेकिन उसे बिगड़ाने का काम RSS और ABVP ने किया है। प्रज्ञा का RSS ने ब्रेन बॉश करके उसे आपराधिक प्रवृति का बना दिया, साथ ही हिंदू-मुस्लिम को लड़ाने का काम सिखा दिया। जिसमें प्रज्ञा दोषी नहीं है, बल्कि RSS और बीजेपी दोषी है। इससे लगता है कि RSS एक राष्ट्रीय स्वंय सेवी संगठन नहीं है, बल्कि वह राष्ट्रीय षड्यंत्रकारी संगठन है।

इसके साथ ही गोविंद सिंह ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में प्रज्ञा का असर उसके गृह जिले के वार्डों में नहीं है, तो भोपाल में क्या होगा। भोपाल में दिग्विजय सिंह लाखों वोटों से जीतकर सांसद बनेगें, क्योंकि भोपाल के लोग समझदार है, वो जानते है किसे चुनना है, किसे नहीं।

इसके साथ ही गोविंद सिंह ने कहा है कि भिंड के प्रत्याशी देवाशीष जरारिया को लेकर बीजेपी और आरएसएस झूठ फैलाने की कोशिश में लगी हुई है। लेकिन देवाशीष हर एक झूठ का जबाब दे रहा है, साथ ही झूठ बोलने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहा है।

दरअसल गोविंद सिंह ग्वालियर में समानता दल के 50 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल कराने के लिए ग्वालियर आएं हुए थे। लेकिन जिला कांग्रेस और ग्वालियर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह के मौजूद नहीं होने पर उन्होनें समानता दल के कार्यकर्ताओं की कांग्रेस में ज्वाइंनिग कराने से इंकार कर दिया है।

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *