दबंगों ने युवक को गांव से निकाला ,उटीला थाना पुलिस भी नहीं कर रही है मदद

दबंगों ने युवक को गांव से निकाला ,उटीला थाना पुलिस भी नहीं कर रही है मदद

ग्वालियर ..दर-दर की ठोकरें खाते हुए अपने पत्नी, बच्चों की जान माल की हिफाजत की गुहार कर रहा है युवक ..
ग्वालियर के उटीला थाना क्षेत्र के ग्राम गद्दे का पुरा ,,भटपुरा सानी निवासी जमीर खान पुत्र जुल्फों खान की गलती यह थी की उसने 4 जून को अपने घर के पास स्थित दूसरे घर के कमरे में चौपायों के लिए भूसा रखने की कोशिश की ..और गांव के ही दबंगों ने उसे अनजानी रंजिश के चलते हैं भूसा रखने से रोका और मारपीट कर दी.. जब युवक जमीर खान ने इसकी शिकायत उटीला थाना में की तो दबंगों के कहर के कारण पहले तो उसकी रिपोर्ट नहीं ली..
लेकिन तमाम प्रयासों के बाद उसकी रिपोर्ट दर्ज की गई.. लेकिन अब रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद दबंग वकील खान,, फिरदौस खान ,सुनील खान व रवि उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं..
आरोपी गण का कहना है कि अगर गांव से बाहर कदम रखा तो उसे मार दिया जाएगा.. पीड़ित ज़मीर ने आज एसपी ग्वालियर को अपनी फरियाद सुनाना चाहता है ।लेकिन आज उसे एसपी सुनवाई के लिए नहीं मिल सके ।और जमीर अपने बच्चों की सलामती और दबंगों की दबंगई से अपनी जान बचाकर घूमता फिर रहा है ।
उसने अपनी खुद की और अपने परिवार बच्चों और बुजुर्ग पिता की सुरक्षा की मांग की है ,ताकि गांव में रहने की उसे इजाजत मिल सके । दबंग उसे ना तो गांव में आने दे रहे है ना घर से बाहर निकलने दे रहे हैं…
पूरे घटनाक्रम की एफ आई आर उटीला थाना में दर्ज हो चुकी है.. लेकिन आरोपी अभी खुलेआम घूम रहे हैं.. पुलिस ने उन पर हाथ डालने की कोई कोशिश नहीं की है ना ही उनकी कोई गिरफ्तारी के प्रयास किए हैं…

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *