सनसनी–पत्नी को गोली मारकर खुद को मारी गोली,छोड़ गए 5 साल की बेटी.

सनसनी–पत्नी को गोली मारकर खुद को मारी गोली,छोड़ गए 5 साल की बेटी.

ग्वालियर के माधौगंज थाना इलाके के बारह बीघा में पारिवारिक कलह के चलते एक पति ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी.. बाद में उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली….इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

वीओ–आपको बता दें कि माधौगंज थाना इलाके की हद में आने वाले बारह बीघा में रहने वाले रिटायर फौजी के बेटे सत्येंद्र सिंह चौहान ने पहले अपनी पत्नी आशु चौहान की लाइसेंसी पिस्टल से हत्या कर दी ..फिर बाद में उसने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया…दोनों की शादी महज 5 साल पहले हुई थी….दोनों के एक 4 साल की बेटी भी हैं …जो इस वारदात के दौरान घर में मौजूद थी…जब मृतिका आशु चौहान के फोन पर उसके पिता का फोन आया.. जिसे बच्ची ने रिसीव किया तब मासूम बच्ची ने घर का हाल नाना को बताया….बच्ची के बताने के बाद मौके पर पहुँचे नाना ने घर का हाल देखा तो उनके होश उड़ गये….वे घर के दरवाजों को तोड़कर जब अपनी बेटी दामाद के कमरे में दाखिल हुए तो दोनों की खून में लथपथ लाशें कमरे में पड़ी हुई थी….उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना पुलिस को दी.. परिजनों के मुताबिक मृतक सत्येंद्र सिंह चौहान बेरोजगार था….उसका कभी कभी अपनी पत्नी आशु चौहान से झगड़ा होता था….

बातचीत स्रोत–
अभय सिंह भदौरिया ..मृतिका आशु चौहान के पिता, एवं मृतक सतेंद्र सिंह चौहान के ससुर,

वीओ–मौके पर पहुँची पुलिस को घटना स्थल से वारदात में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी पिस्टल.. चले हुए दो कारतूस बरामद हुए हैं…वहीं फोरेंसिक टीम भी घटना की हर एंगल से जांच पड़ताल कर रहीं हैं…पुलिस के मुताबिक जिस समय यह घटना हुई उस वक्त घर में पति पत्नी और एक 4 साल की बच्ची मौजूद थी….फिलहाल प्रारम्भिक पड़ताल में पुलिस को पति पत्नी के बीच कलह होना इस घटना की वजह होना पता चली हैं….दोनों के शवों को पीएम के लिए भेजा गया हैं…

बातचीत स्रोत
-हेमंत तिवारी –सीएसपी माधौगंज सर्किल

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *