ग्वालियर व्यापार मेला का समापन समारोह 20 को,मुख़्य अतिथि मंत्री प्रदुमन सिंह करेंगे पुरुस्कार वितरण..


ग्वालियर व्यापार मेला का समापन समारोह 20 को,मुख़्य अतिथि मंत्री प्रदुमन सिंह करेंगे पुरुस्कार वितरण..

ग्वालियर व्यापार मेला का समापन गुरुवार 20 फरवरी को किया जाएगा समापन समारोह के मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर होंगे.. इस अवसर पर अलग-अलग सेक्टर के विजेता व्यवसायियों दुकानदारों और संस्थानों को पुरस्कृत भी किया जाएगा ..
गौरतलब है कि इस बार मेले का टर्नओवर 500 करोड़ रुपए से ऊपर पहुंच चुका है. और मेला की अवधि 15 से बढ़ाकर 20 फरवरी तक कर दी गई थी.. दुकानदारों को उनके व्यवसाय का और मौका दिए जाने के उद्देश्य मेला की अवधि 20 फरवरी तक बढ़ाई गई थी ..ग्वालियर व्यापार मेला का समापन समारोह के मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश सरकार के केबिनेट मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर होंगे ।

इस अवसर पर अलग-अलग सेक्टर के विजेता दुकानदारों और संस्थानों को पुरस्कृत किया जाएगा। श्रीमंत माधवराव सिंधिया व्यापार मेला और ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण के अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल और सचिव मजहर हाशमी सहित मेला के डायरेक्टर ने सभी दुकानदारों और सैलानियों के प्रति आभार व्यक्त किया है.. मेला का समापन समारोह मेला के कला रंगमंच परिसर पर शाम 5:00 से आयोजित किया जाएगा। मेला के उपाध्यक्ष डॉ प्रवीण अग्रवाल सदस्य रामसुंदर रामू, शील खत्री, किशन मुद्गल ,नवीन परांडे, महबूब भाई चैन वाले और सुधीर मंडेलिया ने कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है..

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *