Bsf टेकनपुर, डबरा क्षेत्र हाई रिस्क जोन में..

Bsf टेकनपुर डबरा क्षेत्र हाई रिस्क जोन में..

बीएमओ डबरा डॉक्टर श्री सोलंकी , सीडीपीओ डबरा श्रीमती बबीता धाकड़ और पूनम प्रजापति , जनपद डबरा नोडल  संजय अग्रवाल के निर्देशन में दल गठित कर Containment Zone के अंदर ६९ कॉन्टेक्ट ट्रेस आउट किया गया । इन्हें होम क्वारेंटिंड किया गया , इनके घर के बाहर पोस्टर्स लगाए गए, दुकान और व्यवसाय जहां संक्रमित होने की संभावना थी उनके बाहर भी पोस्टर लगाए गए और दुकानदारों को होम क्वारेंगीन किया गया। अभी तक कुल ७० लोगो को चिन्हित कर लिया गया है और होम क्वारेंटिंस किया गया।

हमारा अस्थाई कमांड एंड कंट्रोल सेन्टर निरंतर इनका फॉलोअप कर रहा है । इसका नोडल जनपद सीईओ  कुलदीप श्रीवास्तव को बनाया गया है।

बीएसएफ डॉक्टर  अमित बतूला द्वारा बताया गया कि २० हाई रिस्क कॉन्टेक्ट जो बीएसएफ के हॉस्पिटल में आइसोलेशन में है , इनको सिम्टम्स नहीं है या माइल्ड है। नियमानुसार ( WHO Guidelines) इनके सभी की सैंपल्स की कार्यवाही भी की जा रही है। उन्होंने बताया कि एसटीसी और एकेडमी पूर्ण रूप से सील किया गया है।

संक्रमित जॉन की परिधि एसडीओपी महोदय के निर्देशन में मेंटेन की जा रही है।

नगर निगम के सीएमओ और श्री अनुपम पाठक द्वारा संक्रमित जॉन की सनितीजेशन किया गया और पोस्टर्स लगाए गए।

हमारी टीम द्वारा निरंतर संक्रमित जॉन की मॉनिटरिंग की का रही है और लक्षण डेवलप होने पर सेल्फ रिपोर्टिंग के लिए सभी को बोला गया है।

कल डबरा सब्जी मंडी बंद रहेगी।

टीम सीमित संसाधन में भी संक्रमित जॉन में का कर समाज के बचाव के पूरे प्रयास कर रही है, इसे जायार ना होने दे , मेरी अपील है कि अपने घर में रहे।

इंसिडेंट कमांडर डबरा
एसडीएम डबरा

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *