Sp से फरियाद—दबंगों से परेशान छात्रा के घर के बाहर फायरिंग के बाद भी नहीं पकड़े जा रहे मनचले.. ग्वालियर थाना पुलिस नहीं कर रही सुनवाई.

Sp से फरियाद—दबंगों से परेशान छात्रा के घर के बाहर फायरिंग के बाद भी नहीं पकड़े जा रहे मनचले..
ग्वालियर थाना पुलिस नहीं कर रही सुनवाई..
ग्वालियर में दबंगों से परेशान छात्रा ने स्कूल और कोचिंग जाना छोड़ दिया। छात्रा का आरोप है कि आते जाते वक्त दबंग युवक उसके साथ छेड़छाड़ करता है और दबाब बनाता है कि वह उससे दोस्ती करे। जब युवती ने दोस्ती करने से इंकार कर दिया तो युवक ने घर के बाहर फायरिंग कर दी। फायरिंग से दहशत में आने के बाद पीड़ित परिवार घर छोड़कर रिश्तेदारों के यहां रहने लगा  वहीं पीड़िता ने परिवार सहित एसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।
-ग्वालियर एसपी कार्यालय में अपने परिवार के साथ खड़ी यहां नाबालिग छात्रा है और इन दिनों वह पास में रहने वाले दबंग युवक से परेशान है ..
दरअसल ग्वालियर थाना क्षेत्र के लधेड़ी पर रहने वाली छात्रा को स्कूल और कोचिंग के आते जाते वक्त वहां रहने वाले एक दबंग अमन बाथम नाम का युवक छेड़छाड़ करता है। छात्रा का कहना है कि वहां आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करता है और दबाव बनाता है कि वहां उससे दोस्ती करें…
जब उसने दोस्ती करने से इंकार कर दिया तो 3 जनवरी के दिन उसके घर जाकर फायरिंग कर दी.. जिसकी वजह से पूरा परिवार दहशत में आ गया और घर को छोड़कर रिश्तेदारों के यहां रहने लगा फिर पीड़ित परिवार हिम्मत कर आज एसपी कार्यालय पर शिकायत करने पहुंचा ..
जहां उन्होंने अपने साथ हुई आपबीती को अधिकारियों को सुनाया। जहां छात्रा और उसके परिवार की बात को सुन अधिकारियों ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। लेकिन इस मामले में जब अधिकारियों से बात की गई तो कैमरे के सामने कुछ भी कहने से बचते रहे।
0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *