माधव नगर सड़क दुर्घटना मामला– मोटर साईकल सवार युवक की मौत के बाद पुलिस को कार चालक की तलाश…

माधव नगर सड़क दुर्घटना मामला–

मोटर साईकल सवार युवक की मौत के बाद पुलिस को कार चालक की तलाश…

Gwalior..

ग्वालियर के झांसी रोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत माधव नगर गेट के पास एक सड़क दुर्घटना में घायल हुए युवक की मौत हो गई ।हादसा एक कार और बाइक की टक्कर के बीच  हुआ ।जिसमें मोटरसाइकिल सवार युवक अनिल सैन पुत्र पप्पू सेन निवासी रेड़ा गांव, देहात थाना जिला दतिया की मौत हो गई।

मृतक युवक ग्वालियर किसी काम से आया था और हादसे का शिकार होने के बाद अपनी जान गवा बैठा।

मौके पर ही मृतक अनिल सैन की मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई ।जिसका नंबर एमपी 07 एनएन 0 128 है। झांसी रोड थाना पुलिस ने मृतक की डेड बोोडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां से उसके दो छोटे भाई और परिजन डेड बॉडी को अपने गांव गृह जिला दतिया के लिए ले गए।

मृतक की उम्र करीब 28 साल बताई गई है ।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मृतक के सिर और बाएं तरफ,  हाथ व  पैर मे दाहिनी तरफ गंभीर चोट आई थी ।जिसकी वजह से उसे अपनी जान गवांई।

मृतक के परिजनों का कहना है कि वह घर में बड़ा बेटा था और एक कमाऊ पूत बेटे  के अकस्मात दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद जान गवाने से – गंभीर चोटें पहुंची है ।

यह  हादसा माधव नगर गेट के पास 23 जून बुधवार की सुबह करीब 10:30 बजे का बताया गया है ।पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है ।और मर्ग कायम होने के बाद एक अज्ञात कार की तलाश की जा रही है। जिसके  चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए मोटरसाइकिल सवार युवक की जान ले ली  ।

दुर्घटना करने वाली कार इनोवा बताई गई है ।और किहीं शिवहरे बंधु की बताई जाती है ।जिसके बंपर और दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद नंबर प्लेट की सीसीटीवी कैमरे में ट्रेस की जा रही है ।पुलिस ने आगे की जांच के बाद परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। फिलहाल दुुर्घटनाा करने वाले इनोवा कार चालक  व उसके मालिक की तलाश शुरू कर दी है।

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *