हट हट यहां से, यू जस्ट शट अप नॉनसेंस लेडी… SDM ने ‘AAP’ की प्रदेश उपाध्यक्ष से की बदतमीजी, 

 

कलेक्टर कार्यालय में प्रदर्शन करने पहुंचीं आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष और SDM के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली। इस दौरान SDM सीबी प्रसाद इस कदर भड़क गए कि उन्होंने आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष से दुर्व्यहार करते हुए कहा, “हट हट यहां से, यू जस्ट शट अप नॉनसेंस लेडी’… एसडीएम सीबी प्रसाद की बदतमीजी पर मनीक्षा सिंह तोमर भीं भी भड़क गईं। विवाद जब ज्यादा बढ़ने पर पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता फूटी कॉलोनी मामले में कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंची थे। वो मांग कर रहे थे कि फूटी कॉलोनी क्षेत्र में अतिक्रमण तोड़ने के बाद जो लोग बेघर हुए हैं उन्हें घर उपलब्ध कराए जाएं। इसको लेकर वह कलेक्टर को ही ज्ञापन देंगे के लिए अड़े थे। वहीं कार्यकर्ताओं की इस जिद पर एसडीएम सीबी प्रसाद को गुस्सा आ गया और उन्होंने AAP की प्रदेश उपाध्यक्ष से बतमीजी की।

इस घटनाक्रम के बाद आम आदमी पार्टी ने कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह से एसडीएम की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर का कहना है कि जब एक महिला और पार्टी की पदाधिकारी के साथ इस तरह का व्यवहार किया गया है तो आम व्यक्ति और मजदूरों के साथ प्रशासनिक अधिकारी किस तरह का व्यवहार कर रहे होंगे, इसका साफ अंदाजा लगाया जा सकता है। आम आदमी पार्टी ने एसडीएम पर भू माफिया के साथ सांठगांठ रखने और गरीबों पर अतिक्रमण की झूठी कार्रवाई करने का आरोप भी लगाया है। आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि जब तक एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है वह कलेक्ट्रेट के बाहर ही लगातार प्रदर्शन जारी रखेगी।

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *