शहर जिला कांग्रेस कमेटी ग्वालियर ने डीजीपी को भेजा मेल ,एफ आई आर दर्ज करने की मांग..

ग्वालियर

शहर जिला कांग्रेस कमेटी ग्वालियर ने डीजीपी को भेजा मेल ,एफ आई आर दर्ज करने की मांग..


मप्र पुलिस महानिदेषक को ई मेल पत्र
नफरत फैलाने वाले मुख्यमंत्री चौहान, अफवाह बढ़ाने वाले प्रदेष अध्यक्ष वीडी शर्मा, भय की खाई बढ़ाने वाले लोकेन्द्र पाराषर, भाजपा आईटी सेल के अमित मालवीय पर एफआईआर दर्ज की जाए

ग्वालियर । उपाध्यक्ष राजकुमार शर्मा ने आज मप्र के पुलिस महानिदेषक को भेजे गए ईमेल पत्र में कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय, प्रादेषिक, स्थानीय, इलेक्ट्रोनिक प्रिंट मीडिया के साथ लाखो देषभक्त यात्रा के वीडियो बना रहे हे, किसी को भी खरगोन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सुनाई नही दिए, लेकिन इसके विपरीत भाजपा ने पूरे प्रदेष में नफरत फैलाने, अफवाह बढ़ाने, भय की खाई बढ़ाने का कृत्य किया है जो अपराध की श्रेणी मे आता है।
उपाध्यक्ष राजकुमार शर्मा ने आज मप्र के पुलिस महानिदेषक को भेजे गए कहचउच/उचचवसपबमण्हवअण्पद ईमेल पत्र में कहा कि खरगोन में पाकिस्तान जिंदाबाद नारे का वीडियो किसने बनाया, और भाजपा के पदाधिकारियों को वीडियो किसने भेजा तो स्पष्ट होजाएगा, भारत के प्रधानमंत्री मोदी बिना बुलाए पाकिस्तान जाते है, भाजपाई खरगोन पहुचंकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते है और दोष कंाग्रेस पर लगाते है।
संवैधानिक पद पर बैठे हुए मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चैहान ने नफरत बढ़ाने के लिए मप्र भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भय की खाई बढ़ाने के लिए, मीडिया प्रभारी अमित मांझी ने विना साक्ष्य बिना सबूत के पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे का वीडियो जारी कर के आपराधिक कृत्य किया है इनके खिलाफ तत्काल एफआईआर दर्ज करना चाहिए।
आपको स्मरण कराना चाहते है 1971 में अ.भा. कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष भारत की प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी जी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए, 1 लाख पाकिस्तानी फौज का आत्मसमर्पण कराया, उस कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में कोई कार्यकर्ता पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा नही सकता।

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *