Guna/gwalior.. गद्दारी वाले बयान पर गुना सांसद के पी यादव तलब..

Guna/gwalior..

गद्दारी वाले बयान पर गुना सांसद के पी यादव तलब..

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई से गद्दारी करने के बयान के बाद गुना-शिवपुरी सांसद केपी यादव को बीजेपी ने भोपाल मुख्यालय तलब कर लिया।  संगठन ने यादव को कड़ी फटकार लगाई है। बताया जा रहा है कि यादव ने अपनी सफाई भी संगठन के सामने रखी है। आपको बता दें ,केपी यादव ने शनिवार को मां जीजाबाई सम्मान समारोह में सिंधिया परिवार का नाम लिए बिना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई से गद्दारी किए जाने से देश को 100 साल बाद आजादी मिल पाने का बयान दिया था।

इसको लेकर वीडियो वायरल हो गया। इसकी राजनीति गलियारों में जमकर चर्चा हुई।रविवार को यादव बीजेपी कार्यालय मंत्री के कमरे में बैठे दिखाई दिये। उनके साथ सिंधिया खेमे के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी भी बैठे थे। बता दें 2019 लोकसभा चुनाव में केपी यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराया था।

इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी बीजेपी में आ गए। इसके बाद दोनों सियासी दुश्मन कई बार एक मंच पर साथ-साथ नजर आये। अब फिर यादव के बयान ने विवाद खड़ा कर दिया गया। इसको लेकर ही बीजेपी संगठन ने यादव को भोपाल बुलाकर फटकार लगाई है। हालांकि इस मामले में संगठन की तरफ से कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *