मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना” ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में पाँच स्थानों पर 31 मार्च को लगेंगे शिविर ऊर्जा मंत्री श्री तोमर शिविर में रहकर बहनों के फॉर्म करायेंगे

“मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना”
ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में पाँच स्थानों पर 31 मार्च को लगेंगे शिविर
ऊर्जा मंत्री श्री तोमर शिविर में रहकर बहनों के फॉर्म करायेंगे

 

ग्वालियर / महिला सशक्तिकरण के लिये प्रदेश में लागू की गई “मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना” के तहत बहनों की ई-केवायसी कराने और फॉर्म जमा करने के लिये ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के निर्देश पर ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में 31 मार्च को पाँच स्थानों पर शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।
ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर शिविरों में स्वयं उपस्थित रहकर मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना से अधिक से अधिक बहनों को लाभान्वित कराने के उद्देश्य से ई-केवायसी एवं फार्म जमा करने का कार्य करायेंगे।

यह शिविर ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड क्र.-8 में चौड़े के हनुमान मंदिर, वार्ड क्र.-6 में बम भोले की बगिया, वार्ड-5 में सिद्धबाबा का मंदिर कृष्णानगर पहाड़िया, वार्ड-10 में सार्वजनिक धर्मशाला तथा वार्ड-9 में कल्लूबाबा की बगिया, राजा का मंडी तिराहे पर आयोजित होगा।
शिविर प्रात: 10 बजे से प्रारंभ होंगे। शिविर में सभी संबंधित अधिकारियों द्वारा उपस्थित रहकर लाड़ली बहना योजना का लाभ अधिक से अधिक बहनों को उपलब्ध कराने का कार्य कराया जायेगा।

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *