अर्बन ब्लैकबेरीज़ ने ग्वालियर में अपना पहला एक्सक्लूसिव स्टोर खोला

अर्बन ब्लैकबेरीज़ ने ग्वालियर में अपना पहला एक्सक्लूसिव स्टोर खोला

ग्वालियर। भारत में युवाओं के कपड़ों के अग्रणी ब्रांड अर्बन ब्लैकबेरीज़ ने आज ग्वालियर के डीबी सिटी मॉल में अपने नए अर्बन ब्लैकबेरीज़ स्टैंडअलोन स्टोर की लॉंचिंग की। 650 वर्गफुट में फैला यह स्टोर, ब्रांड के स्प्रिंग समर कलेक्शन-18 को हाईलाइट करता हुआ हिप्स्टर और डेनिम कलेक्शन का वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है।
नए स्टोर की लॉंचिंग के बारे में वाईस प्रेसिडेंट ब्रांड एक्सपीरियंस ब्लैकबेरीज़ रमेश कौशिक ने कहा, अर्बन ब्लैकबेरीज़ स्टोर लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य है कि हम अपने युवा और उत्साहित ग्राहकों को फैशन और गुणवत्ता दोनों विकल्पों की एक विस्तृत रेंज प्रदान करें। उन्होंने आगे कहा, हमारा उद्देश्य भारत के युवाओं के कपड़ों में अपनी एक अलग जगह बनाना है और इसके लिए हमने देशभर में बड़ी विस्तार योजना निर्धारित की है। देश में यह हमारा 14वां अर्बन ब्लैकबेरीज़  स्टोर है और आने वाले महीनों में हम कुछ और स्टोर खोलने वाले हैं।
ये नया स्टोर कपड़ों की सबसे अच्छी रेंज प्रदान करता है, जो युवा और जिज्ञासु भारतीय पुरुषों के लिए उत्कृष्ट रूप से डिजाइन किए गए हैं। यह ब्रांड समुद्रीय तट या ट्रॉपिकल जगहों पर छुट्टीयों का आनंद लेनेे का एकदम सही स्टाइल पार्टनर है। दुनियाभर के मौसम के रुझानों से प्रभावित अर्बन ब्लैकबेरीज़  कलेक्शन कॉटन और लिनन कपड़े का परफेक्ट संगम है, इसलिए ये बेहद आरामदायक हैं। ट्रॉउजर और डेनिम के साथ फ्लोरल और बोल्डेस्ट शर्ट और टी-शर्ट की रेंज हर किसी की पसंद के मुताबिक तैयार किए गए है।
 
अर्बन ब्लैकबेरीज़ के बारे मेंः
ब्लैकबेरीज़ की सबसे नई पेशकश अर्बन – निर्भीक, आत्मविश्वास और अभिव्यक्तिपूर्ण है। यह उन युवा पुरुषों का प्रतीक है जो दिल की सुनते हैं और तेजी से बढती दुनिया के साथ चलना पसंद करते हैं। यह कलेक्शन उत्सुक प्रजाति को दर्षाता है जो ट्रेंड्स फाॅलो करते हंै और फैशन की यात्रा में लगातार विकसित होते रहते है।
मूल ब्रांड ब्लैकबेरीज़, वर्ष 1991 में अपनी शुरूआत के बाद से ही पुरुषों, उनकी पोशाकों और अन्य उत्पादों जो उनकी फैशन स्टाइल की जरूरतों को पूरा करते हैं, के लिए लगातार फैशन पार्टनर बना हुआ है। देश में कई खुबियों के लिये ब्लैकबेरीज़ को सर्वोच्च माना गया है। जिनमें परफेक्ट फिटिंग के सूट, रिंकल-फ्री खाकी, ड्रेस लाइन ट्रॉउजर और इसके सर्टिफाईड व्हाइट शर्ट शामिल है। यह ब्लैकबेरीज़ ही था, जिसने दुनियाभर से फेब्रिक को सोर्स करे ग्राहकों को सबसे बेहतर प्रदान कीया। हमेशा आगे बढ़ने की इच्छा रखने वाले पुरुषों को और आगे बढ़ाते हुए आज ब्रांड ब्लैकबेरीज़, ब्लैकबेरीज़  कैसुअल और अर्बन ब्लैकबेरीज़ ब्रांडों के साथ फॉर्मल, केजुअल और हिप्स्टर फैशन का वन-स्टॉप डेस्टिनेषन है। 
ब्लैकबेरीज़ ने पुरुषों के लिए अंडर गारमेंट, जूते और एक्सेसरीज में अपनी रेंज का विस्तार किया है। भारत में 350 से अधिक शहरों में अपनी मौजूदगी के साथ, ब्लैकबेरीज़ 230 से अधिक एक्सक्लुसिव ब्रांड आउटलेट और 800 से अधिक मल्टी-ब्रांड आउटलेट में काम करती है। मल्टीब्रांड आउटलेट्स (एमबीओ) के माध्यम से शुरू कर आज ब्लैकबेरीज़ बड़ा रिटेल ब्रांड (लाइफ स्टाइल, शॉपर्स स्टॉप, पैंटलून्स, सेंट्रल की तरह) बन चुका है और www.blackberrys.com  पर अन्य ऑनलाइन के साथ भी उपलब्ध है। 
0Shares

Post Author: anuj750_o1zh1oyo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *