मुख्यमंत्री ने कहा ग्वालियर को दुल्हन की तरह सजाया जाए.. कलेक्टर ने कहा आओ बाड़ा चलें…

ग्वालियर गौरव दिवस का कार्यक्रम भव्य और बेहतर ढंग से आयोजित हो – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री  ने ग्वालियर गौरव दिवस की तैयारियों की समीक्षा की

भोपाल :

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में विभिन्न शहरों के गौरव दिवस मनाए जाने का कार्यक्रम अभूतपूर्व ढंग से हो रहा है। सागर, इन्दौर, देवास, दतिया आदि शहरों में गौरव दिवस कार्यक्रम बेहतर तरीके से आयोजित हुए हैं। इसी तरह ग्वालियर का गौरव दिवस भी अभूतपूर्व तरीके से और पूरी तैयारियों के साथ भव्य और बेहतर ढंग से आयोजित हो। मुख्यमंत्री श्री चौहान निवास पर 25 दिसम्बर को ग्वालियर में आयोजित होने वाले गौरव दिवस की तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे। बैठक में वर्चुअली रूप से ग्वालियर कलेक्टर, अन्य अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद थे।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि पूरे ग्वालियर के लोग कार्यक्रम स्थल महाराज बाड़ा पर अधिक से अधिक संख्या में एकत्रित हों। अटल जी हम सबके श्रद्धेय हैं, इसलिए ग्वालियर गौरव दिवस पर अटली जी को श्रद्धांजलि देने के लिए बड़ी संख्या में लोग कार्यक्रम में आएं। अलग-अलग वर्गों, संगठनों और व्यवसायों के लोग कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थित रहें।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि ग्वालियर गौरव दिवस का कार्यक्रम बहुत बेहतर हो। सुव्यवस्थित कार्यक्रम की तैयारी समय पर पूर्ण कर ली जाए। पूरे ग्वालियर को दुल्हन की तरह सजाया जाए। लोग अपने घरों पर रोशनी करें और दीपक जलाएं।
कलेक्टर ग्वालियर ने बताया कि महाराज बाड़ा पर आयोजित हो रहे ग्वालियर गौरव दिवस कार्यक्रम में लोग उल्लास रैली निकालते हुए पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान के हाथों से अलग-अलग क्षेत्रों के ग्वालियर गौरव दिवस सम्मान प्रदान किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री चौहान ने की अपील…
ग्वालियर गौरव दिवस पर घर-घर करें दीप प्रज्ज्वलन
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अपील की है कि पूर्व प्रधानमंत्री एवं ग्वालियर के लाड़ले सपूत भारत रत्न श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिन 25 दिसंबर को ग्वालियरवासी अपने घरों पर रोशनी करें और दीपक जलाएँ। अटल जी का जन्मदिन ग्वालियर गौरव दिवस के रूप में मनाया जाएगा।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने शुक्रवार की शाम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ग्वालियर गौरव दिवस की तैयारियों की समीक्षा की।

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *