ग्वालियर अहमदाबाद के बीच सीधी रेल गांधी जयंती से

 

ग्वालियर ब्रेकिंग

ग्वालियर में उप राष्ट्रपति शनिवार को 100 डिजिटल स्कूल क्लास का तोहफा देंगे ..
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह के प्रयासों से 2 अक्टूबर से अहमदाबाद से ग्वालियर सीधी रेल सेवा होगी शुरू

ग्वालियर के सांसद और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने जानकारी दी की 2 अक्टूबर से अहमदाबाद से ग्वालियर के लिए सीधी रेल सेवा शुरू होगी ..जो 2 अक्टूबर को अहमदाबाद से चलकर ग्वालियर पहुंचेगी …ग्वालियर से अहमदाबाद के बीच अभी तक कोई सीधी रेल सेवा नहीं थी उससे ग्वालियर और चंबल संभाग के हजारों लोगों को जो अहमदाबाद और गुजरात में अपना कारोबार और व्यवसाय करते हैं काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता था ।
इस रेल सेवा के शुरू होने के बाद अब ग्वालियर चंबल संभाग के गुजरात में विभिन्न उद्योग धंधों में काम कर रहे लोगों को लाभ मिलेगा।
इसी तरह 29 सितंबर शनिवार को ग्वालियर में भारत गणराज्य के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू एक साथ ग्वालियर जिले को 100 डिजिटल स्कूल क्लासेस शुरू करने का तोहफा देंगे। इस कार्यक्रम का शुभारंभ 29 सितंबर को सुबह 11:00 बजे ग्वालियर व्यापार मेला परिसर के फैसिलिटेशन सेंटर में उपराष्ट्रपति के हाथों किया जाएगा..
इसके पूर्व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने ग्वालियर के संस्कृति गार्डन परिसर में आयोजित ग्वालियर पूर्व विधानसभा के एक कार्यक्रम में करीब 253 करोड़ लागत के कार्यों का भूमि पूजन किया ..इस अवसर पर मध्य प्रदेश सरकार की नगरीय निकाय एवं आवास मंत्री श्रीमती माया सिंह जो कि ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से विधायक भी हैं खास तौर पर मौजूद थी। इस अवसर पर साडा के चेयरमैन राकेश जादौन एवं अन्य बीजेपी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद थे।

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *