Bjp का विजय रथ टूटा, नेता गिरे..ओवर लोड होना हुआ हादसे की बजह..

ग्वालियर में बीजेपी प्रत्याशी विवेक ने निकाला रोड शो,रथ पर तादात से ज्यादा हो गए सवार,नीचे धसका मंच ,नेता हुए चोटिल ..

..ग्वालियर के पड़ाव स्थित मोदी भवन के समीप बीजेपी के विजयी लोकसभा प्रत्याशी विवेक शेजवलकर के रोड शो में रथ दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसा उस वक्त हुआ जब विवेक का रोड शो आरंभ ही हुआ था। बताते हैं मोदी भवन से विजयी प्रत्याशी शेजवलकर का विजयी जुलूस शुरू होकर पड़ाव पुल के नीचे से गुजर रहा था, तभी रथ का मंच धसक गया और रथ पर सवार विजयी प्रत्याशी समेत भाजपा नेता गिर गए। इस दौरान रथ के आगे मीडियाकर्मी दूसरे वाहन में सवार थे। अचानक विजयी जुलूस के रथ के दुर्घटनाग्रस्त होने से अफरा-तफरी मच गई।

रोड शो में साथ चल रहे नेताओं ने तुरन्त हालात को समझा और रथ पर सवार नेताओ को उतारा गया। इसके बाद दोबारा रोड शो आरंभ हुआ। माना जा रहा है जीत के जोश में क्षमता से ज्यादा नेता रथ पर सवार हो गए थे, जो हादसे की मुख्य वजह बना।रोड शो बीजेपी करेले मोदी हाउस हजीरा होता हुआ नया बाजार और बाड़े बीजेपी कार्यालय तक पहुंचा ।रास्ते में जगह-जगह रोड शो का स्वागत किया गया.. रोड शो के लिए बनाए गए रथ पर बीजेपी प्रत्याशी सहित बीजेपी के शहर और ग्रामीण अध्यक्ष सहित करीब एक दर्जन नेता सवार हो गए थे। जिसका वजन रथ पर बनाया गया मंच नहीं दे पाया
रोड शो के प्रारंभ होने से पहले मोदी हाउस बीजेपी कार्यालय पर महापौर और बीजेपी के विजयी प्रत्याशी विवेक नारायण शेजवलकर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ग्वालियर में निरंतर विकास कार्य चल रहे हैं ।600 करोड़ रुपए की विकास योजनाएं संचालित हैं और पेयजल की आपूर्ति को और अच्छे से दुरस्त करना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। इसके लिए सामूहिक रूप से मिलकर पेयजल आपूर्ति को सुलभ कराने की दिशा में प्राथमिकता से काम करेंगे ।

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *