विधायक पाठक ने लगाई चौपाल,, लोगों ने कहा.. *ऐसा विधायक पहली बार देखा है जो हमारे बीच आकर, समाधान करने के लिए पूछ रहा है समस्याएं…

विधायक पाठक ने लगाई चौपाल,, लोगों ने कहा..

*ऐसा विधायक पहली बार देखा है जो हमारे बीच आकर, समाधान करने के लिए पूछ रहा है समस्याएं…

ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस के विधायक प्रवीण पाठक ने वार्ड 49 के अंतर्गत समाधिया कॉलोनी में *विधायक चौपाल* का आयोजन किया । इस चौपाल में विधायक श्री पाठक को उपस्थित लोगों ने अपनी समस्याएं बताईं, विधायक श्री पाठक ने जिन समस्याओं का निराकरण तत्काल हो सकता था उनका निराकरण तत्काल करवाया एवं जिन समस्याओं का समाधान तत्काल नहीं हो सकता था उनके लिए अधिकारियों को टाइम लिमिट में समाधान करने के लिए निर्देशित किया।
चर्चा के दौरान वहां उपस्थित लोगों ने कहा कि सुखद बात यह है कि ऐसा पहली बार देख रहे हैं कि कोई विधायक हमारे बीच आकर हमसे हमारी समस्याएं पूछ रहा है एवं उनको तत्काल निराकरण कराने के लिए प्रयास कर रहा है इससे पहले हमने अपने बीच कभी विधायक जैसे किसी अन्य जनप्रतिनिधि को समस्याओं के बारे में चर्चा करते हुए नहीं देखा है।
विधायक श्री पाठक ने अपनी ओर से कहा कि समाधिया कॉलोनी के लिए एप्रोच रोड सुव्यवस्थित करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं जिससे कि लोगों को आवागमन में सुविधा हो सके।
*विधायक चौपाल* में उपस्थित लोगों ने सीवर,पानी, रोड, पार्क, कम्युनिटी हॉल की कमी, आवारा जानवरों से होने वाली परेशानी, हाथ ठेलों से रोड जाम होने की समस्याएं सहित स्ट्रीट लाइट की परेशानी भी बताई।
विधायक श्री पाठक ने लोगों को कहा कि पूरी समाधिया कॉलोनी में अमृत योजना की पेयजल सप्लाई के लिए अभी तक लाइन नहीं है वह कल से शुरू हो जाएगी । अमृत योजना के तहत सीवर की समस्या के समाधान के लिए जहां जहां लाइन रिप्लेस करने की आवश्यकता होगी वहां वहां लाइन रिप्लेस कर दी जाएगी।
विधायक श्री पाठक ने *विधायक चौपाल* में निर्देश दिए कि समाधिया कॉलोनी में स्थित पार्क जल्दी से जल्दी व्यवस्थित होकर सुंदर बन जाए एवं यथासंभव शीघ्र से शीघ्र स्ट्रीट लाइट भी दुरुस्त हो जाए ।
अमृत योजना के तहत डलने वाली लाइन के बाद खराब होने वाली सड़क भी जल्द से जल्द बना दी जाए।
इस समाधान शिविर में नगर निगम निगम से दिनेश शुक्ला , आर एल मौर्य, केसी अग्रवाल, प्रेम पचौरी, शिशिर श्रीवास्तव, एवं राकेश कुशवाह सहित नगरनिगम के तमाम अधिकारीगण उपस्थित थे। इसके साथ साथ विद्युत मंडल के भी अधिकारीगण उपस्थित थे।

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *