मृतकों के परिवारजनों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 4-4 लाख रुपए की सहायता : ऊर्जा मंत्री श्री तोमर

ग्वालियर। पुरानी छावनी क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने पर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युमन सिंह तोमर तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्होंने व्यवस्थाओं को संभाला तथा मौके से ही मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से चर्चा की और मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिवारजनों को 4-4 लाख रुपए की सहायता प्रदान किए जाने की घोषणा की। घटनास्थल पर कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह पुलिस अधीक्षक श्री अमित सांघी सहित सभी वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी उपस्थित रहे।
पुरानी छावनी क्षेत्र में सुबह हुई बस एवं ऑटो की भीषण सड़क दुर्घटना में ऑटो ड्राइवर एवं 12 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई , जिसकी सूचना मिलने पर शहर में चारों तरफ शोक की लहर दौड़ गई। वही मौके पर पहुंचकर ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने मृतकों के परिवार जनों को ढांढस बंधाते हुए तत्काल व्यवस्थाओं को संभाला और अस्पताल भेजने की व्यवस्था की तथा प्रशासन की ओर से तत्काल अंत्येष्टि सहायता उपलब्ध कराने तथा सड़क दुर्घटना में मिलने वाली सहायता राशि उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए।
ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री सतीश सिंह सिकरवार ने डेड हाउस पहुंचकर मृतकों के परिवारजनों से चर्चा की तथा उन्हें हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया।
ग्वालियर सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने घटना की जानकारी मिलने पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारजनों हर संभव मदद का आश्वासन दिया तथा ईश्वर से उन्हें शक्ति प्रदान करने की कामना की।

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *