हारेगा कोरोना ,जीतेगा ग्वालियर, अभियान शुरू.. विधायक डाॅ. सिकरवार ने कोरोना मरीजों के ईलाज के लिये दिये 10 लाख रूपये..

** हारेगा कोरोना ,जीतेगा ग्वालियर, अभियान शुरू..

विधायक डाॅ. सिकरवार ने कोरोना मरीजों के ईलाज के लिये दिये 10 लाख रूपये..
सिविल अस्पताल मुरार के लिये दिया 1 माह का मानदेय..

 

 

ग्वालियर। ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस विधायक डाॅ. सतीश सिंह सिकरवार ने आज कोरोना संक्रमितों के उपचार एवं कोविड-19 की रोकधाम के लिये विधायक निधि से 10 लाख रूपये सिविल सर्जन ग्वालियर को दिये। विधायक डाॅ. सिकरवार ने यह राशि सेनेटाईजर, आॅक्सीजन सिलेण्डर, रेमडीसिविर इंजेक्‍शन एवं कोरोना उपचार हेतु आवश्‍यक उपकरण और दवाईयाॅ खरीदने हेतु दी है। विधायक डाॅ. सिकरवार ने यह विधायक निधि से राशि का पत्र सिविल सर्जन को सौंपा। जिसके बाद विधायक डाॅ. सिकरवार ने सिविल अस्पताल मुरार के डाॅक्टरों एवं स्टाफ से चर्चा की और उनकी परेशानियों के बारे जानकारी ली।

 

डाॅक्टरों एवं स्टाफ द्वारा बताया गया कि अस्पताल के आई.सी.यू में ए.सी. नही है, मरीजों के लिये वार्ड में कूलर नही है, पीने के पानी के लिये वाटर कूलर नही है, जिस कारण से मरीजों एवं अस्पताल के स्टाफ को टंकी का गरम पानी पीना पडता है। अस्पताल की नर्सो द्वारा बताया गया कि हमारे पास कोरोना से बचाव के लिये सेनेटाईजर, गिल्वस, मास्क एवं टोपी नहीं है। जिसके बाद विधायक डाॅ. सिकरवार ने तुरन्त ही अपना 1 माह का मानदेय 1 लाख रूपये नगद सिविल अस्पताल मुरार को दिये.. सिविल सर्जन को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द इन सभी अव्यवस्थाओं में सुधार किया जाये।

इस अवसर पर विधायक डाॅ. सिकरवार ने कहा कि मैं आज से कोरोना के खिलाफ लडने के लिये एक अभियान की शुरूआत करने जा रहा हॅू जिसका नाम है ‘हारेगा कोरोना जितेगा ग्वालियर’ इस अभियान के तहत मैं ग्वालियर के सभी समाजसेवी एवं दान दाताओं से अपील करता हूॅ कि कोरोना के खिलाफ इस लडाई में मेरे साथ खडे़ होकर सहयोग करें।
माॅ अस्पताल में भर्ती, क्षेत्रीय नागरिकों की परेशानी सुन मुरार अस्पताल पहुॅचे विधायक डाॅ. सिकरवारः- कांग्रेस विधायक डाॅ. सतीश सिंह सिकरवार की मां श्रीमती रामकुमारी देवी सिकरवार को बीमारी के चलते गत् रात्रि सिम्स हाॅस्पीटल में भर्ती कराया गया। इस दौरान विधायक डाॅ. सिकरवार समेत पूरा परिवार उनकी देख-रेख में लगा हुआ था, जैसे ही आज शुक्रवार को सुबह मुरार अस्पताल से कई क्षेत्रीय निवासी मरीजों के परिजनों के फोन आना शुरू हुये तब डाॅ. सिकरवार सिम्स हाॅस्पीटल से सीधे मुरार हाॅस्पीटल पहुॅचे और मरीजों को आ रही परेशानियों को जाना और व्याप्त अव्यवस्थाओं और समस्याओं के बारे में डाॅक्टरों से बात की। मौके पर मौजूद सिविल सर्जन डाॅ. डी.के. शर्मा से विस्तार से चर्चा की।

 

डाॅ. शर्मा ने विधायक को बताया कि कोविड से संबधित दवाओं और उपकरणों की कुछ जरूरत है। यह सुनते ही विधायक डाॅ. सिकरवार ने अपनी विधायक निधि से 10 लाख रूपये जरूरतों को पूरा करने के लिये उन्हे पत्र सौंपा।

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *