दिवाली के पहले जगमगाएगा शहर – महापौर डॉ शोभा सिकरवार महापौर और सभी 66 पार्षदों का  अभिनंदन

दिवाली के पहले जगमगाएगा शहर –
महापौर डॉ शोभा सिकरवार
महापौर और सभी 66 पार्षदों का  अभिनंदन

ग्वालियर। नगर की महापौर श्रीमती शोभा सतीश सिकरवार ने कहा है कि ग्वालियर के विकास शहर के हर व्यक्ति की भागीदारी होगी। उन्होंने कहा कि ग्वालियर को विकास के मामले हम इंदौर से आगे ले जाएंगे। सडकों की बदहाली, सीवर सिस्टम और स्ट्रीट लाइटे ठीक करेंगें। दीवाली के पहले शहर जगमगाना है। ये काम हमारा है।

कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) द्वारा
होटल सेन्ट्रल पार्क में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित श्रीमती शोभा सतीश सिकरवार ने यह बात कही। उन्होंने घोषणा की कि हम गारबेज शुल्क को कम करेंगे तथा तीन साल के पहले के जलकर माफ किया जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता कैट मध्यप्रदेश के अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने की। कार्यक्रम में सभी नवनिर्वाचित सदस्यों का अभिनंदन पत्र भेंट कर उनका सम्मान किया। कार्यक्रम का शुभारंभ व्यापारियों के शुभंकर लाला लाजपत राय तथा भामाशाह के चित्र के समक्ष अतिथि गण ने दीप प्रज्वलित कर किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे भूपेंद्र जैन ने कहा कि नगर सरकार ने ग्वालियर के विकास का जो संकल्प व्यक्त किया है उसे पूरा करने के लिए कैट की जिस प्रकार की  मदद हमसे चाहेंगे वे हम पूरी करेंगे। हम सभी का उद्देश्य ग्वालियर का विकास है।  इसके लिए है नई सरकार का साथ देने के लिए तैयार है।
इस अवसर पर पार्षद मनोज राजपूत ने कहा कि  नगर निगम द्वारा जो  कचरा शुल्क लगाया है उसे हटना चाहिए। गुड्डू रत्नाकर ने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं का निराकरण  किया जाएगा। बलबीर ने कहा कि गारबेज शुल्क नहीं लगना चाहिए। पार्षद मंजू राजपूत ने कहा कि गारबेज शुल्क लागू न हो इसके लिए वे प्रयास करेंगी। पार्षद अवधेश कौरव ने कहा कि हमारा जो संकल्प है उसे हम पूरा करेंगे।
पीपी शर्मा ने कहा कि हम शहर को नंबर एक बनाएंगे।
कैट के जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता ने स्वागत भाषण दिया। इस अवसर पर उन्होंने महापौर से आग्रह करते हुए कहा कि आपका जो वचन पत्र है जिसमे गारबेज शुल्क हटाने, सम्पत्ति कर का युक्ति युक्तकरण सहित अन्य घोषणाएं की गई है उसे पुरा किया जाये। प्रारंभ में कैट की सीए निधि अग्रवाल, बबीता डाबर, प्रिय दास, रीना गांधी, कविता जैन, रानी बंसल आदि ने महापौर का सभी की और से अभिनंदन किया।
कैट जिला अध्यक्ष रवि गुप्ता, महामंत्री मुकेश जैन,
कैट के जिला संयोजक दीपक पमनानी, कार्यक्रम संयोजक विवेक जैन, रीनागांधी, कोषाध्यक्ष जे.सी.गोयल, आयोजन समिति के गिरीश शर्मा, शिव कुमार गोयल, संजय नीखरा, सचिन राजपूत, अमित अरोरा, सुनील जैन, सौरभ जैन पियूष अग्रवाल आदि ने समस्त पार्षदगणों को अभिनंदन पत्र भेंट किया ।

 
0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *