हिमेश रेशमिया की वजह से रानू मंडल की बॉलीवुड में धांसू एंट्री

कैसे पूरा हुआ, रानू का सफर, स्टेशन से स्टेज तक का

स्वर कोकिला लता मंगेशकर का मशहूर गाना “एक प्यार का नगमा है” गाकर रातोंरात सुर्खियां बटोरने वाली रानू मंडल, इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

जिसके चलते रानू मंडल ने हाल ही में हिमेश रेशमिया के साथ “तेरी मेरी कहानी” गाना रिकॉर्ड किया। ये गाना हिमेश की आने वाली अपकमिंग फिल्म “हैपी हार्डी और हीर” के लिए रिकॉर्ड किया गया है। हिमेश ने ये गाना सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया। रानू मंडल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

हिमेश रेशमिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा “टैलेंटेड सिंगर रानू मंडल के साथ हैपी हार्डी और हीर फिल्म से एक नया गाना तेरी मेरी कहानी की रिकॉर्डिंग की। उनकी आवाज डिवाइन है। अगर हम अपने सपनों को संजोकर रखें तो एक दिन, वे जरूर सच होते हैं। सकारात्मकता के साथ बढ़ते रहने से भी, ख्वाबों का सच होना सरल हो जाता है। आप सभी के प्यार और सहायता के लिए शुक्रिया।”

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर लोगों से पैसे मांगने वाली रानू का विडियो अतींद्र चक्रवर्ती ने शूट किया था। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद उनकी गायकी की देशभर में काफी तारीफ हुई थी। अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल रातोंरात सुपरस्टार बन गई हैं।

हालांकि सुपरस्टार बनने से पहले रानू मंडल का सफर काफी मुश्किलों भरा रहा है। यहां तक कि उनके पास रहने के लिए अपना घर तक नहीं था। इन बातों का खुलासा खुद रानू मंडल ने सोनी टीवी पर आने वाले शो सुपरस्टार सिंगर के मंच पर किया। इसके अलावा रानू मंडल की गायकी से शो के जजेज भी हैरान रह गए।

सुपरस्टार सिंगर शो के होस्ट जय भानुशाली ने रानू मंडल से पूछा कि वह स्टेशन पर गाना क्यों गाती थीं। रानू मंडल ने इसके जवाब में कहा कि पेट पालने के लिए गाना पड़ता हैं। कोई बिस्कुट दे देता था तो कोई गाना सुनकर चाय पीने को दे देते थे।

रानू मंडल के इस अद्भुत टैलेंट को देखकर शो के जज हिमेश रेशमिया काफी प्रभावित हुए। इसके साथ ही हिमेश ने रानू मंडल को उनकी अगली फिल्म के लिए एक गाना गाने का भी ऑफर दिया। रानू मंडल से अपनी फिल्म के लिए अनुरोध करते हुए हिमेश ने कहा कि आप बहुत सुरीला गाती हैं।

रानू मंडल को मिली इस पॉपुलैरिटी से एक और फायदा हुआ। वे और उनकी बेटी पिछले दस सालों से एक दूसरे के संपर्क में नहीं थे।

लेकिन रानू के इस वायरल वीडियो ने मां बेटी को एक दूसरे से मिला दिया। इस बारे में सोशल मीडिया सेंसेशन का कहना है कि ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी। अपनी गायकी से देशभर में लोकप्रिय होने से सभी तरफ से रानू मंडल को नए ऑफर आ रहे हैं। प्रड्यूसर्स और कॉपोजर्स रानू को अपने नए प्रोजेक्ट्स में लेने के लिए उनके घर के बाहर कतारों में लगे हुए है।

रानू मंडल कि ही तरह पिछले साल, मध्य प्रदेश के विदिशा में रहने वाल डब्बू अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव पिछले महीनों में डांसर अंकल के नाम से फेमस हो गए हैं। तब उनका एक डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

जिसमें वो अपने साले की शादी में गोविंदा के गाने “मैं से मीना से न साकी से” पर डांस कर रहे थे। इस गाने पर डांस के बदौलत संजीव ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया था।

जिसके चलते मुंबई की माया नगरी में बॉलीवुड एक्टर्स गोविंदा और सलमान के साथ संजीव ने स्टेज भी सांझा किया था।

आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा अस्त्र बन गया है जो आपकी छुपी हुनर को खोजकर अर्श से फर्श में तब्दील करने में लगा हुआ है।

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *