ग्वालियर में गैंगस्टर परमाल तोमर से पुलिस का शार्ट एनकाउंटर में जिंदा पकड़ कर प्रेस कॉन्फ्रेंस कि पुलिस ने

ग्वालियर में गैंगस्टर परमाल तोमर से पुलिस का शार्ट एनकाउंटर में जिंदा पकड़ कर प्रेस कॉन्फ्रेंस कि पुलिस ने

ग्वालियर में कुख्यात गैंगस्टर व 30 हज़ार के ईनामी परमाल तोमर को ग्वालियर पुलिस ने एक शार्ट एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया है ..इस आरोपी की तलाश बहुत चर्चित प्रॉपर्टी डीलर पंकज सिकरवार हत्याकांड के मामले में थी। जिसका कि वह मुख्य आरोपी है। पुलिस ने शनिवार और रविवार के दरमियानी रात हुई इस संक्षिप्त मुठभेड़ की जानकारी देने के लिए अनौपचारिक रूप से पुलिस कंट्रोल रूम में एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया..

– ग्वालियर के जलालपुर रोड पर हुए शॉर्ट एन काउंटर में बदमाश परमार तोमर गोली लगने से घायल हुआ है। और उसका इलाज ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में चल रहा है ।पुलिस का दावा है कि कुख्यात गैंगस्टर परमाल तोमर ने पुलिस पार्टी पर भी जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ फायरिंग की थी.. पूरी घटना की जानकारी देने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम में ग्वालियर के डीआईजी पंकज पांडे और एसपी नवनीत भसीन ने वारदात की जानकारी देते हुए कहा कि 10 जुलाई 2019 को प्रॉपर्टी डीलर एवं डिस्क कारोबारी पंकज सिकरवार की हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी पंकज सिकरवार फरार हो गया था ।जिसकी तलाश के लिए पुलिस ने इस पर और उसके साथियों पर 30 ₹30 हज़ार का इनाम घोषित किया था.. पुलिस का कहना है कि पुलिस मुखबिर को सूचना मिली थी कि यह बदमाश ग्वालियर से मुरैना की ओर मोटरसाइकिल से निकलने वाला है। इस सूचना पर उसकी घेराबंदी की गई और रात को 3:00 बजे काले रंग की मोटरसाइकिल पर सवार तीन संदिग्ध व्यक्तियों के साथ उसे रोका गया ।लेकिन मौके से उसके 2 साथी फरार हो गए और मुख्य आरोपी परमाल को पकड़ लिया गया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश से एक 32 बोर की पिस्टल एवं एक नाइन एमएम की पिस्टल बरामद होने के साथ-साथ पांच जिंदा राउंड और 4 खाली खोखे बरामद किए जाने का दावा भी किया है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में पकड़े गए गैंगस्टर परमाल तोमर को प्रस्तुत नहीं किया गया ,,क्योंकि उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है ..परमाल तोमर पर कुल 26 मामले दर्ज हैं ..जिनमें हत्या लूट डकैती अपहरण जैसी गंभीर अपराध ग्वालियर व मुरैना जिले के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।

Batcheet srot..

एके पांडे –डीआईजी -ग्वालियर रेंज..
Navneet bhasin -sp _gwalior

0Shares

Post Author: Javed Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *